उ.प्र. व्यापार मण्डल बनायेगा एक लाख सदस्य : संजय पटवारी

0
38

पाकिस्तान सरकार का व्यापारी फूकेंगे पुतला : शकील खान

झांसी। उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल व्यापारी सेना की बैठक सदर बाजार स्थित एक होटल में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में केन्द्रीय अधयक्ष संजय पटवारी एवं विशिष्ट अतिथि जिला महामंत्री संजय सर्राफ रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शकील खान ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि संजय पटवारी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापारी सेना उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के सदस्यता अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और उ.प्र. व्यापार मण्डल बुन्देखण्ड में अपने एक लाख सदस्य बनाऐगा एवं व्यापारियों की समस्याओं का हर स्तर पर समाधान कराएगा। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष शकील खान ने कहा कि व्यापारी सेना उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के सदस्यता अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हुए व्यापारियों के प्रतिष्ठान पर जाकर सदस्य बनाएगी एवं सरकार के लाभों से अवगत कराकर व्यापारी जागरूकता अभियान चलाएगी। वही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और हमारे देश के सैनिक शहीद हो रहे हैं जिससे व्यापारी समाज में गहरा आक्रोश व्याप्त है पाकिस्तान को अब ईंट का जवाब पत्थर से देना जरूरी हो गया है इसलिए व्यापारी सेना पाकिस्तान सरकार के पुतले को फांसी पर लटका कर आग के हवाले कर विरोध प्रदर्शन करेगी
वही व्यापारी सेना के जिला महामंत्री कुलदीप सिंह दांगी ने कहा कि व्यापारी सेना के पदाधिकारी अपने पदों का गंभीरता से निर्वाहन करें और व्यापारियों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनकर उनका निराकरण कराएंगे।
वही जिला कोषाध्यक्ष अमित सेठ ने कहा कि व्यापारी सेना की प्रतिमाह होने वाली बैठक में पदाधिकारियों की उपस्थिति आवश्यक रूप से सुनिश्चित की जाए और जो पदाधिकारी संगठन में निष्क्रिय हैं उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

जिला उपाध्यक्ष अमित खटीक बंटी ने कहा कि व्यापारी सेना व्यापारियों के साथ सदैव व्यापारी सुरक्षा कवच के रूप में काम करती रहेगी।

जिला उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता ने सभी व्यापारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।
बैठक में अनिल राय रिंकू, मृत्युंजय तिवारी, निक्की साहू, नीरज कुमार माथुर, बबलू अग्रवाल, सुनील कुमार, सुदर्शन कथूरिया, दीपक सोनी बिलाटिया, राकेश माथुर, इमरान खान, रवि ठाकुर, विनोद साहू बरुआसागर, सुनील राय आदि उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन अनिल राय रिंकू व आभार गौरव गुप्ता ने व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY