निरकारी संत समागम 12 को

0
14

झांसी। मानवता को समर्पित विश्वबन्धुत्व भाईचारे का प्रतीक अन्र्तराष्ट्रीय संत निरंकारी मिशन के शाश्वत संदेश को जन-जन तक पहंुंचाने के लिये परमात्मा सीमा रहि होने के कारण जानने योग्य है।
इसी संदर्भ में एक दिवसीय 12 फरवरी को संाय 5 बजे से 8 बजे तक विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन क्राफ्ट मेला मैदान मुक्ताकाशी मंच मे किया जा रहा है। इस संत समागम की अध्यक्षता निरंकारी सदगुरू माता सुदीक्षा करेंगी। इस समागम बुन्देलखण्ड के कोने-कोने से हजारों श्रद्धालुओं आकर भाग लेंगे। यह जानकारी मिशन संयोजक तरसेम कुमार पीआरओ उत्तमप्रकाश निरंकारी ने दी है।
उन्होंने निरंकारी सदगुरू माता सुदीक्षा महाराज के प्रेरक सानिध्य में विश्व बन्धुत्व तथा एकत्व संग आध्यामिक वातावरण की अनुभूति करने हेतु समस्त परिवार जनों को आमंत्रित किया है।
संत निरंकारी मिशन के ब्रह्म ज्ञान के द्वारा सामाजिक उत्थान में योगदान के साथ-साथ विश्व बन्धुत्व व एकत्व से ओतप्रोत स्वर्ग का नजारा संत समागम के रूप में प्रस्तुत किया है सदगुरू माता के प्रेरक सानिध्य में निरंकारी जहां आध्यात्मिक की अलख जगा रहा है। वहीं देश की अखण्डता को कायम रखने की दिशा में भी महान योगदान दे रहा है।

LEAVE A REPLY