प्रधानमंत्री सभा स्थल का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

0
28

झांसी। बुन्देलखण्ड क्षेत्र में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को देखते हुये आज मण्डलायुक्त श्रीमती कुमुदलता श्रीवास्तव नवीन गल्ला मण्डी भोजला का निरीक्षण करने पहुंची। वहां उन्होंने सम्पूर्ण परिसर की उच्च स्तरीय साफ-सफाई के निर्देश दिये। उन्होंने परिसर में वृक्षारोपण के दौरान लगायी वाटिका की भी सफाई कराये जाने के साथ ही यदि जो वृक्ष खराब हो गये हैं उन्हें तत्काल बदलने के निर्देश वन विभाग को दिये।
मण्डलायुक्त के निरीक्षण में जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. ओ.पी. सिंह, एसडीएम सदर अनुनय झा व डीएफओ डा. एम.के. शुक्ला साथ रहे। मण्डलायुक्त ने डीएफओ डा. शुक्ला को वृक्षारोपण स्थल की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि रैली में लाखों का जनसमूह आने की सम्भावना है। अतः पार्किंग बेहतर हो साथ ही लोगों को सभा स्थल तक आने में अड़चन न हो इसकी भी व्यवस्था कर ली जाये। आम सभा में आने वालों के लिये मूलभूत आवश्कताओं की उपलब्धता को सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।
मण्डी परिसर में प्रधानमंत्री के चाॅपर उतरने हेतु जिस स्थल पर हैलीपेड बनाया जा रहा है उस स्थल का भी निरीक्षण किया। उन्होेंने बेहतर साफ-सफाई किये जाने के साथ जो भी कार्य किये जा रहे हैं उन्हें समय से व गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निदेश दिये।
इस मौके पर डीडी मण्डी एम.एम. काट, सचिव मण्डी जगत सिंह तेवतिया सहित लोक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग, नगर निगम के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY