मीरा यादव के समर्थन में ग्रामों में हुईं प्रभावी जनसभायें

0
39

                                                                                                                                                                                                                धर्मेन्द्र सिंह यादव सांसद ने मीरा यादव के लिए मांगे वोट

 निवाडी बाजार में किया जनसम्पर्क
निवाडी। विधानसभा चुनाव अब अंन्तिम चरण पर है सम्पूर्ण क्षेत्र भर में विभिन्न राजनैतिक पार्टियों तथा निर्दलीय प्रत्याषीयो ने अपनी सामर्थ के अनुसार ताकत झौंक दी है। समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार मीरा यादव के समर्थन में कार्यकर्ता तो चुनाव प्रचार में लगे ही है साथ ही पार्टी के प्रभावी राष्ट्रीय नेता भी जन सभायें करके अपना असर दिखाने में कोई कसर नही छोड रहे है 24 नबम्वर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेष सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेष यादव ने निवाडी मंे आकर चुनावी सभा की और पार्टी की उम्मीदवार मीरा यादव के लिए वोट मांगे।

गत दिवस 26 नबंम्वर को समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव के द्वारा निवाडी विधानसभा क्षेत्र के तरीचरकला, टेहरका एवं निवाडी में विषाल सभाओं के आयोजन में भाग लिया गया तथा सभा संवोधित करते हुये कहा कि समाजवादी पार्टी की नीति व सिद्धांत के प्रति लोगो का रूझान हो गया है। क्षेत्र की खुलहाली का प्रतीक समाजवादी पार्टी है। उन्होने कहा की उत्तर प्रदेष में सपा की सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किये उससे सम्पूर्ण उ0प्र0 विकास भी अगली पंक्ति में हुआ था। मध्य प्रदेष की चर्चा करते हुये यादव ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में सपा को जनता का आषीर्वाद मिल रहा है और प्रदेष में भाजपा का धरातल खिसक गया है क्योकि षिवराज सिंह चैहान ने केवल घोषणायेें की है और प्रदेष के साथ छलावा किया है। मध्य प्रदेष में अब मिली जुली सरकार बनेगी तथा समाजवादी पार्टी के सहयोग के विना म.प्र. में सरकार बनना मुमकिन नही होगा। उन्हांेने तीनंो महत्वपूर्ण जन सभाओं तरीचर,टेहरका,निवाडी में मीरा यादव के लिए वोट मांगे। गरौठा क्षेत्र के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने भी सभाओं को संम्बोधित किया तथा सपा उम्मीदवार मीरा यादव पूर्व विधायक निवाडी क्षेत्र के द्वारा उनके कार्यकाल में कराये गये विकास पूर्ण कार्यो से लोगो अवगत कराया। तीनो ग्रामों की जनसभाओं में चन्दन ंिसह कुषवाहा (एडवोकेट),प्रभुदयाल बाजपेयी, ओम प्रकाष खरे (दादा), रामदीन कुषवाहा (एडवोकेट), उमाषंकर गुप्ता (एडवोकेट), चिन्तामन रमपुरया, हरीराम मिश्रा, यूसुफ खान, दिलीप दांगी, रामपाल पटैल, रामनिवास तिवारी, दीन खाॅ (मास्टर), डा0 देवेन्द्र कुषवाहा, षिवराम दांगी, ध्रुव दांगी, बन्धू दांगी, निर्पत पाल,युसुफ खांन,मुजीब खांन,सुषील रावत,मेहबूब खांन,रफीक अहमद,दयाराम कुषवाहा,हरचरन पाल,अजय राजपूत,किषोरी केवट,धांधु केबट,मोहन कुषवाहा,प्रमोद विष्वकर्मा, मोहन कुषवाहा,कुषवाहा,महावीर सिंह यादव,ओम प्रकाष यादव जिलाध्यक्ष, षिषुपाल पाल,अरविन्द बंषकार,वीरेन्द्र बंषकार,विजय राम अहिरवार,रामबक्ष अहिरवार,रानी अहिरवार,सीता आदिवासी, सोनू रजक, अषोक पटैल,सियाराम लल्ला,देवेन्द्र कुषवाहा,असलम खांन,देवेन्द्र कुषवाहा सहित समाजवादी पार्टी के अनेक नेताओं की उपस्थिति रही । कार्यक्रम का सफल संचालन उमाषंकर गुप्ता एडवोकेट ने किया।
अन्तिम जनसभा निवाडी में गाॅधी चवूतरे पर हुयी तथा जनसभा में दीपनारायण सिंह यादव ने कहा कि निवाडी क्षेत्र के लोगों के लिये हर सम्भव मदद उनके द्वारा की जाती है और आने वाले समय में आपका आषीर्वाद रहा तो निवाडी को नेायडा जैसा बना दूगां। यादव ने आगे कहा कि मेरे खून का एक-एक कतरा निवाडी के लोगों को समर्पित है। सभा के पष्चात दीपनारायण सिंह ने सैकडो कार्यकर्ताओं के साथ निवाडी के सम्पूर्ण बाजार में जनसम्पर्क किया। दुकानदारांे ने दीपनारायण सिंह यादव को फूलमालायें पहिनाकर स्वागत किया।

LEAVE A REPLY