नगर विधायक ने किया भोजला मंडी पुलिस चौकी का उद्घाटन

0
56
झाँसी। भोजला स्थित नई कृषि मण्डी में आज पुलिस चौकी का शुभारम्भ हो गया। पुलिस चौकी का उद्घाटन नगर विधायक रवि शर्मा ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नई कृषि मण्डी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी खोली गयी है। इस चौकी के लिए उन्होंने एसएसपी विनोद कुमार सिंह से कहा था। उन्होंने हामी भर दी और आज चौकी का उद्घाटन हो गया।
चौकी का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए विधायक ने कहा कि मण्डी परिसर में शीघ्र ही बैंक खुलवायी जाएगी। बैंक जब तक नहीं खुल जाती, तब तक व्यापारी की माँग पर बैंक तक रुपये निकालने के लिए पुलिस उपलब्ध करायी जाएगी। एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि विधायक जी ने व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर विधायक जी ने पुलिस चौकी खोलने के लिए कहा था। इस पर उन्होंने तत्काल चौकी के लिए हामी भर दी। आज चौकी अस्तित्व में आ गयी।
इस मौके पर एसपी सिटी देवेश कुमार पाण्डेय, मण्डी सचिव राजेश वर्मा, गल्ला मण्डी व्यापार मण्डल के अध्यक्ष उमेश गुप्ता, गल्ला मण्डी व्यापार मण्डल के पूर्व अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष हरभजन साहू, प्रताप सिंह राठौर, अमित अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल (दादा), समाजसेवी दिलीप पाण्डेय, सीपरी बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा, मण्डी चौकी प्रभारी राजकुमार यादव, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY