बरुआसागर पुलिस ने तथाकथित पत्रकार समेत चार के खिलाफ लिखा मुकदमा

0
1096

बरुआसागर का साम्प्रदायिक माहौल खराब करने का किया था प्रयास

-माँ-बेटी के साथ मारपीट कर अश्लील हरकत का आरोप

झाँसी। बरुआसागर में अनन्त चौदस पर्व पर कुछ लोगों ने माँ-बेटी के साथ मारपीट कर अश्लील हरकत की थी। साथ ही वहाँ का साम्प्रदायिक माहौल खराब करने का प्रयास किया गया था। इस मामले में पुलिस ने एक तथाकथित पत्रकार समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बरुआसागर में जबर गणेश की शोभायात्रा अनन्त चौदस पर निकाली गयी थी। इस दौरान मिलान मोहल्ले में रहने वाली एक माँ-बेटी ने भक्तों को पानी पिलाया था। इससे आक्रोशित होकर एक तथाकथिक पत्रकार समेत दूसरे सम्प्रदाय के कुछ लोगों ने माँ-बेटी के साथ मारपीट की थी। साथ ही युवती के साथ अश्लील हरकत भी की थी। उक्त लोगों ने शहर का माहौल बिगाड़ने का भी प्रयास किया था। इसकी सूचना बरुआसागर थाना पुलिस को दी गई। इस मामले में पुलिस ने फिरोज अली, जुबेर अली, अशफाक अली व सद्दाम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बरुआसागर प्रभारी निरीक्षक के अनुसार एक माँ-बेटी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि अनन्त चौदस पर जबर गणेश की शोभायात्रा के दौरान कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट व तोड़फोड़ की थी। यही नहीं युवती के साथ अश्लील हरकत भी की गई थी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। उन्होंने बताया कि एक तथाकथित पत्रकार अपने को एक सम्प्रदाय का नेता बनाने के लिए साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है। वह पोर्टल के नाम पर अवैध वसूली आदि भी करता है। इस मामले में भी कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY