अराजकतत्वो ने दिनदहाड़े किन्नर के मकान को किया जमीदोज, लाखों की नकदी और जेबरात लूटकर हुए हुए चम्पत

0
179

 किन्नर की तहरीर पर आधा दर्जन से अधिक लोगो को पुलिस ने लिया हिरासत मे
पनवाड़ी (महोबा)। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार का अपराधियो मे पुलिस का कोई भय नजर नही आ रहा है। रविवार के रोज सरेआम अपरान्ह 2 बजे के लगभग एक सुसंगठित गिरोह के आधा सैकड़ा के लगभग अराजकतत्वो ने आशा किन्नर के मकान को धराशाही कर दिया और 10 लाख की नगदी, 5 किलो चॉदी, 2 किलो सोने के आभूषण लूटकर लुटेरे किन्नर को जान से मारने की धमकी देते हुए भागने मे सफल हो गये है।
जिले के कस्बा पनवाड़ी स्थित थाने से मात्र चंद कदमो की दूरी पर आशा किन्नर के मकान पर दिनदहाड़े कस्बे के ही निवासी करीम व पप्पू पुत्रगण अकबर ने लगभग आधा सैकड़ा लोगो को साथ लेकर सरेआम आशा किन्नर का मकान तोड़ दिया है। तथा किन्नर मे मकान मे रखे 5 किलो चॉदी, 2 किलो सोने के आभूषण व 10 लाख की नगदी लूटकर ले गये है घटना की रिपोर्ट आशा किन्नर ने थाना पनवाड़ी पहुॅचकर रिपोर्ट दर्ज करायी है।
घटनाक्रम मे पता चला है आशा किन्नर के गुरू मलका किन्नर से उक्त मकान लगभग 40 वर्श पूर्व अकबर नामक व्यक्ति से खरीदा था मलका किन्नर की मृत्यु होने पर उसका चेला आशा किन्नर रह रहा था। मलका किन्नर और अकबर की मृत्यु उपरांत अकबर के पुत्र करीब व पप्पू पुत्रगण अकबर उक्त आशा किन्नर के मकान को अपने पिता का बताकर खाली कराये जाने के लिए किन्नर पर निरंतर दबाव डाल रहे थे हालाकि अकबर का एक बेटा रहीम अपने पिता अकबर द्वारा मलका गुरू को बेचा जाना बताकर मकान के विवाद से दूर था। रविवार के रोज करीम व पप्पू दोनो भाईयो ने कुछ दिल्ली से कुछ महोबा षहर से लगभग आधा सैकड़ा लोगो को बुलाकर दिनदहाड़े सब्बल, गैती और फावड़े से आशा किन्नर का मकान जमीदोज कर दिया है और मकान मे रखे लाखो के बेशकीमती आभूशण तथा 10 लाख की नगदी लूटकर ले गये है। किन्नर की तहरीर पर थाना पनवाड़ी पुलिस ने आधा दर्जन लोगो को हिरासत मे लेकर मामले की पूॅछताछ करने मे जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY