क्राइस द किंग एवं कैथेड्रल के मध्य रहा बराबर मैच

0
31

झांसी। उत्तर मध्य रेलवे सीनियर इंस्टीटयूट में चल रहे खेल पखवाड़े के अन्तर्गत आयोजित अण्डर-19 कालीचरन फुटबाल प्रतियोगिता में आज खेले गये मैचो में पहले मैच में क्राइस द किंग कालेज तथा कैथेड्रल कालेज के मध्य खेला गया मैच 2-2 के स्कोर की बराबरी पर छूटा दोनो ही टीमो को बराबर अंक दिये गये। कैथेड्रल की ओर से पहला गोल चौथे मिनट में ऋषि श्रीवास्तव ने और सी.के.सी की ओर से 13 वे मिनट मे जोयेश वैरो ने शानदार गोलकर कर मध्यान्तर तक स्कोर 1-1 की बराबरी पर कर दिया। मध्यान्तर के बाद कैलेड्रल कालेज के अमृतांश शुक्ला ने 40 वे मिनट में गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। यह बढ़त ज्यादा देर तक कायम न रह सकी 42 वे मिनट में सी.के.सी के अंकित राय ने मैदानी गोलकर स्कोर 2-2 की बराबरी पर कर दिया।
दूसरे मैच में विपिन बिहारी इण्टर कालेज में एक तरफा मुकाबले में रायल फुटबाल ऐकेडमी बबीना को 5-0 से शिकस्त देकर पूर्ण अंक अर्जित किये। मध्यान्तर तक विजेता टीम 2-0 से आगे थी अंशुल वर्मा ने 18 वें मिनट और विशाल ने 24 वे मिनट में गोल दागा। मध्यान्तर के बाद अंशुल वर्मा ने 36 वें मिनट में शाहरूख खान ने 37 वे मिनट व 40 वे मिनट में गोलकर अपनी टीम को 5-0 से जीत दिलाई। इससे पूर्व आज के मुख्य अतिथि मण्डल परिचालन प्रबंधक सामान्य अनुपम सक्सेना और इंस्टीट्यूट के पूर्व सचिव अशोक सेन पाली ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।
इस मौके पर रेल संस्थान सचिव मुकेश श्रीवास्तव, मो. सईद, शोभाराम राय, चन्द्रमोहन राय, मुन्नालाल कुशवाहा, अनिरूद्ध यादव, महेन्द्र सेन, संतोष कुमार, आर.पी.सिंह ब्रजेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY