पंजाब की बेटी डॉक्टर सोनिया को सम्मानित किया गया

0
51
स्वीडन(अरोरा)स्वीडन का नेशनल डे मई को हर साल मनाया जाता हैं। इस मोके पर हर राज के  म्युनिसिपलकाउंसिल चेयरपर्सन अलग अलग झेत्र में किये बेहतरीन काम करने वालों को बोच लगा कर सम्मानित करते हैं। इस मोके पर डॉ सोनिया को स्टॉकहोल्म म्युनिसिपल काउंसिल चेयरपर्सन ईवा लुईस इरलेदसन स्लोरेच ने सम्मानित कियाइस इवेंट में तक़रीबन 14 लोगो को सम्मानित किया गिया।
 स्टॉकहोल्म म्युनिसिपल काउंसिल चेयरपर्सन ईवा लुईस इरलेदसन ने कहा कि डॉक्टर सोनिया ने आपनी टीम बड़ी सुझबुझ से कमान संभाली और सीरिया से आये अकेले शरणार्थी बच्चों को बहुत सहनशीलता से संभाला|  काउंसिल ने कहा जब मैं ने अपनी टीम के साथ जाकर स्वयं डॉ सोनिया द्वारा किये जा रहे कार्यों को जांचा एवं उनके द्वारा बच्चों में लाये गये सकारात्मक बदलावों को देखा तो हम सब इससे से बेहद प्रभावित हुए |
उन्होंने कहा इसके साथ ही डॉक्टर सोनिया  सोशल मीडिया के माध्यम से असंख्य युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनी हुई हैंउन्होंने कहा कि समाज के विकास में डॉक्टर सोनिया जेसे लोगों का अहम योगदान होता है|
इस मोके पर डॉ सोनिया बहुत भावुक दिखीडॉ सोनिया ने सम्मानित होने पर आभार व्यक्त किया है और कहा कि इस संम्मान के असली हरदार मेरी टीम हैं जिसने मुझ पर मेरे लिए फेसलों पर विश्वाश किया| कहा दूसरों की सहायता व सहयोग करना उनको अच्छा लगता है। वह लंबे समय से समाज सेवा कर रही हैं। सेवा करने से उनमें और उर्जा का संचार होता है। वे आगे भी इसी तरह के सामाजिक कार्य करती रहेंगी।
इस इवेंट में स्टॉकहोल्म वित काउंसिल केरिन वंगार्ड भी उपस्थित थी। नेवी का संगीत गायक हेलेन स्जोहोल और अर्गेंईट अन्ना होल्म ने पेश किया।

LEAVE A REPLY