जेसी आई झाँसी गूंज का सराहनीय प्रयास

0
98

झांसी। जेसी आई झाँसी गूँज द्वारा एक गरीब परिवार की पुत्री निशा पाल की शादी में सहयोग किया गया । जिस बेटी का विवाह कराया जा रहा है।वो चार बहने है।उनके ऊपर से पिता का साया उठ चुका है।माँ जैसे तैसे चार बेटियो का वालन पोषण कर रही।ऐसे में विवाह के लिए सोचना उसके लिए सपना जैसा है।
जब गूँज की सदस्यों को पता चला तो उन्होंने उस कन्या के सहयोग के लिए कदम उठाया। गूँज की चार्टर अध्यक्ष रेखा राठौर के द्वारा 20 हजार की एफडी दी गई जब भी उसे अपनी परिवार में पैसों की जरूरत हो तो एक सहारा उसके पास हो।
साथ में पूर्व अध्यक्ष योगिताअग्रवाल के द्वारा गोदरेज अलमारी और अध्यक्ष दिव्या के द्वारा मिक्सी दी गई। सभी कैबिनेट सदस्यों ने साथ मिलकर फ्रीज दिया। सोहिता अग्रवाल की ओर से सिलाई मशीन गूँज की संरक्षिका आशा कारनानी द्वारा चुनरी और सोने की गिन्नी दी गई व गूँज के एक एक साथी ने मिलकर घर गृहस्थी के सामान के साथ साडी सूट पायल बिछिया और अनेको उपहार उसे भेट किये गए।
उनके घर में शादी का सामान रखने की जगह भी नहींथी जिसकी वजह सभी सामान उनके पड़ोसीके यहाँ रखा गया है । उपस्थित सदस्य- सोहिता आशा कारनानी वसुधा प्रेमानी पारूल पूजा प्रीति अग्रवाल स्वालेहा खान सपना सीमा यादव ईशा प्रेमानी सुचेता ममता दसानी अलका माला मल्होत्रा दीपिका खण्डेलवाल जया शिल्पी अंत में आभार सचिव निशु जैन ने व्यक्त किये।

LEAVE A REPLY