कंटेनर में घुसी इनोवा कार, एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत, 4 घायल

0
48

मथुरा । यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से आगरा की तरफ जा रही इनोवा कार माइल स्टोन 88 पर कोतवाली सुरीर क्षेत्र में आगे चल आयशर केंटर से टकरा गई जिसमें सवार सात में से तीन की मौके पर ही मौत हो और चार घायल हो गए। ये सभी दिल्ली के एम्स अस्पताल के डॉक्टर बताये जा रहे हैं।
देर रात करीब 2.30 बजे कोतवाली सुरीर के यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 88 पर कैंटर में पीछे से इनोवा ने टक्कर मार दी। इसमें सवार एम्स के तीन डॉक्टरों महाराष्ट्र के हर्षद (35), चंडीगढ़ के यशप्रीत (26) और हरियाणा की हेमबाला (25) की मौके पर ही मौत हो गई।
घायलों में एमपी के जितेंद्र, बिहार के महेश और अभिनव और त्रिपुरा की केफमिन हैं। यह सभी डॉक्टर नोएडा से आगरा बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जा रहे थे। सुरीर के समीप हादसे का शिकार हो गए। सुरीर पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को मथुरा के भास्कर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैवह एम्स के इमरजेंसी मेडिसिन विभाग में कार्यरत थे। इन सभी ने कुछ समय पहले ही मेडिकल की पढ़ाई पूरी की थी।

हादसों का हाईवे: यमुना एक्सप्रेस वे पर अब तक 705 लोग गंवा चुके हैं जान
दिल्ली से आगरा जा रहे एम्स के सात डाक्टरों की कार यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई। इसमें तीन डाक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।
जिस एक्सप्रेस वे ने इन डाक्टरों की जान ली उस पर रोजाना कोई न कोई हादसा जरूर हो जाता है। जानकारी के मुताबिक 2012 से 2018 तक हादसों के हाईवे पर 705 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्ष 2012 में शुरू हुए यमुना एक्सप्रेस वे पर 2018 तक 4,900 सड़क हादसे हुए। इन सड़क हादसों में 8,205 लोग प्रभावित हुए जिनमें 7,500 लोग घायल हुए। बताया जा रहा है अधिकांश हादसे ओवरस्पीडिंग के चलते हुए। जिनमें 705 लोगों ने अपन

LEAVE A REPLY