पूर्व मंत्री आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को मिली जान से मारने की धमकी

0
37

रामपुर । समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री आजम खां और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरे फोन उनके बेटे अब्दुल्ला के मोबाइल पर आए। सभी कॉल अंतरराष्ट्रीय नंबर से आयीं थीं।
विधायक अब्दुल्ला ने गंज कोतवाली में तहरीर दी है। बताया है कि छह फरवरी की रात उनके मोबाइल पर इंटरनेशनल नंबर से कॉल आई, जिसे उन्होंने काट दिया। इसके बाद फिर कॉल आई तो उन्होंने रिसीव किया। कॉल करने वाले ने कहा कि तुझे और तेरे पिता को 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।
इसके बाद वह गालियां देने लगा। इस पर उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद उसने कई बार कॉल की, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं की। अगले दिन सात फरवरी को दोपहर में दूसरे नंबर से कॉल आई और फिर धमकी दी। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी अंतरराष्ट्रीय नंबरों से धमकी भरे फोन आए थे, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी गई थी। पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की। अब वह फिर तहरीर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि इस बार पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह इस मामले को विधानसभा अध्यक्ष के सामने रखेंगे। धमकी देने वाला नंबर ट्रेस नहीं हो सका है।

LEAVE A REPLY