ब्यूटी पार्लर पर पुलिस का छापा, महिला ने खोया आपा

0
113

कोई संदिग्ध न मिलने पर बैरंग लौटी पुलिस
संचालिका ने सरेआम दी भद्दी गालियां

झांसी। शहर क्षेत्र के एक ब्यूटी पार्लर पर अनैतिक कारोबार संचालित किये जाने की सूचना पर पुलिस अधिकारियों व थानों की टीम ने छापा मारा। तलाशी उपरांत कोई संदिग्ध व्यक्ति अथवा परिस्थितियां न पाये जाने पर पुलिस बाहर आ गयी, परन्तु आपा खोई संचालिका ने दरवाजे पर खड़े होकर भददी गालियां दी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि देर शाम तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो सकी थी।
पुलिस अधिकारियों को आज गोपनीय सूचना दी गयी कि शहर कोतवाली क्षेत्र के खण्डेराव गेट समीप एक ब्यूटी पार्लर में अनैतिक कारोबार संचालित किया जा रहा है। इसपर सीओ सिटी जितेंद्र सिंह परिहार के नेतृत्व में कोतवाली व नवाबाद थाने के फोर्स ने महिला सिपाहियों के साथ उक्त ब्यूटी पार्लर पर छापामार कार्यवाही की। पुलिस टीम ने ब्यूटी पार्लर में तलाशी ली, लेकिन कोई संदिग्ध परिस्थितियां नहीं पाई गयीं तो फोर्स वापस आने लगा। इसी दौरान संचालिका ने आपा खोते हुए दरवाजे को बंद करते करते सार्वजनिक गंदी गालियां दी। हालांकि इस पर पुलिस ने कार्यवाही नहीं की, और बैरंग लौट आई। वहीं, गालियांे का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे मामला चर्चाओं में आ गया। सूत्र बताते हैं कि ब्यूटी पार्लर संचालिका का सूचना तंत्र इतना मजबूत है कि उसे किसी ने छापेमारी की सूचना पहले ही दे दी थी, जिससे मौके पर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और संचालिका पुलिस पर हावी सी दिखाई पड़ी। संचालिका द्वारा सरेआम बीच बाजार गालियां देने से शर्मनाक माहौल देखने को मिला, क्योंकि बीच बाजार आम जनता का निकलना भी हो रहा था, जो महिला द्वारा दी जा रही गालियां भी सुनती गुजर रही थी। छापामारी के बाद दिन भर सोशल मीडिया पर कार्यवाही को लेकर बहस चलती रही, हालांकि देर शाम तक पुलिस द्वारा उक्त मामले में कोई कार्यवाही नहीं किये जाना बताया गया।
वहीं कोतवाली क्षेत्र के बाहर उन्नाव गेट रहने वाली एक महिला के घर पर भी छापा मारा गया, जहां से पुलिस टीम ने तीन चार युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों मंे हिरासत में ले लिया। देर शाम तक उक्त युवकों पर पुलिस की कार्यवाही चलती रही।
इनका कहना है
ब्यूटी पार्लर पर सूचना के आधार पर छापा मारा गया था, जहां से कुछ नहीं मिला। इसपर पुलिस वापस आ गयी। महिला फोटो खींच रहे पत्रकारों को गालियां दे रही थी। यदि कोई पत्रकार लिखित शिकायत देता है तो कार्यवाही की जायेगी।
जितेंद्र सिंह परिहार
सीओ सिटी, झांसी

LEAVE A REPLY