झांसी-बी ने जालौन को 37 रनों से हराया

0
1

झांसी। उ.प्र. की अण्डर 19 टीम के गठन के लिए सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट खेल मैदान पर आयोजित अंतर जनपदीय अण्डर 19 ट्रायल्स मैचों के दूसरे दिन झांसी-बी ने जालौन को 37 रनों से हराया।
झांसी जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में ट्रायल्स मैच में झांसी-बी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 4 विकेट खोकर 226 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें करन कुशवाहा ने शानदार 50 रन, अंश चैधरी ने 40 रन, तनिष्क शर्मा ने 39 रन, धीरेन्द्र यादव ने 39 रन और मो. अली ने 20 रनों का योगदान दिया। जालौन की ओर से गेंदबाजी करते हुये आशू चतुर्वेदी ने 2 विकेट एवं आकाश राजपूत ने एक विकेट प्राप्त किया।
जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जालौन की टीम 47वें ओवर में 189 रनों पर ही सिमट गयी। जिसमें गौरव श्रीवास्तव ने 43, यशवर्धन सिंह ने 34, रितिक सिंह ने 30 और आदर्श कुमार ने 29 रनों का योगदान दिया। झांसी-बी की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचित यादव, राज नायक, प्रहलाद यादव और श्रीकांत वर्मा ने 2-2 विकेट एवं धर्मेन्द्र कुमार ने 1 विकेट प्राप्त किया।
इस अवसर पर उ.प्र. क्रिकेट संघ के पर्यवेक्षक रंजीत यादव, संघ के अध्यक्ष मदन मोहन मिश्रा, सचिव बृजेन्द्र यादव, निदेशक अरविन्द कपूर, परवेज खान, संजय लिटौरिया, निखिल मिश्रा, नरेन्द्र श्रीवास्तव, मो. हसरत, हरेन्द्र शर्मा, ललित वर्मा, राघवेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY