भाजपा की गलत नीति से सभी वर्ग परेशान: डाॅ. पाण्डेय

0
9

सपा प्रबुद्ध सभा के प्रदेशाध्यक्ष की पत्रकार वार्ता सम्पन्न
झांसी। भाजपा सरकार की नियत एवं नीति के वजह से देश का किसान, नवजवान, मजदूर तथा दलित परेशान है। वह अपने को ठगा महसूस कर रहा है। इसलिए उ.प्र. महागठबन्धन को चारों ओर से सहयोग एवं समर्थन मिल रहा है। महागठबन्धन के प्रत्याशी भारी मतों से विजयश्री हासिल करेंगे और राज्य में भाजपा का सफाया हो जायेगा।
यह उद्गार समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध सभा के प्रदेशाध्यक्ष एवं उ.प्र. के पूर्व मंत्री डाॅ. मनोज पाण्डेय ने पत्रकार वार्ता के दौरान व्यक्त किये।
उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पंचायत का चुनाव हो रहा है। इस चुनाव से देश का भविष्य तय होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत चुनाव के दौरान जनसामान्य से वादे किये थे। उन वादों को 5 वर्ष में पूरा नहीें किया है जिससे किसान, नवजवान, व्यापारी, दलित तथा अन्य वर्ग इससे नाखुश होकर महागठबन्धन के प्रत्याशियों को समर्थन देने का कार्य कर रहे हैं।
डाॅ. श्री पाण्डेय ने कहा कि देश की 68 प्रतिशत जनसंख्या कृषि पर आधारित है। लेकिन भाजपा सरकार की नीतियों के वजह से किसान बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। नवजवान बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। उन्होंने कहा कि ईवीएम पर 26 दलों ने सवाल उठाये हैं। इसलिए यह संदेह के घेरे में आ गई है। इसलिए इस प्रणाली को बदला जाना जरूरी हो गया है।
डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में है इसलिए जाति, धर्म, सम्प्रदाय आदि का परित्याग करके महागठबन्धन के प्रत्याशी श्याम सुन्दर सिंह यादव को जनता से सहयोग व समर्थन कर विजयी बनाने का अनुरोध किया।
पत्रकार वार्ता में विधान परिषद सदस्य प्रतिनिधि आर.पी. निरंजन, पूर्व पार्षद दिनेश मिश्रा, सत्यप्रकाश तिवारी, पूर्व प्रधान श्रीप्रकाश तिवारी, अजय शुक्ला आदि मौजूद रहे। अंत में लोकसभा प्रभारी विधानसभा पं. महावीर शरण भार्गव ने आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY