अखिलेश सरकार में शुरू हुए ओवरब्रिज का निर्माण भाजपा अब तक पूरा नहीं करवा पाई:श्याम सुंदर

0
67

झांसी। संसदीय क्षेत्र की जनता को आए दिन चारों ओर सड़कों पर लगने वाले जैम के झाम (यातायात की समस्या) से छुटकारा दिलाएंगे अखिलेश सरकार में शुरू हुए ओवरब्रिज का निर्माण भाजपा अब तक पूरा नहीं करवा पाई, वह भी हमारी सरकार आने पर ही बन पाएगा। यह बात सपा बसपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह यादव ने आज महानगर में जनसंपर्क भ्रमण के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि झाँसी के सीपरी बाजार एवं मऊरानीपुर तथा ललितपुर में देवगढ़ रोड पर बन रहे ओवर ब्रिज को अखिलेश सरकार ने स्वीकृत कर कार्य प्रारंभ कराया था जब तक लखनऊ में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब तक पुल के निर्माण का काम तेज गति से चलता रहा किंतु योगी सरकार आते ही सिर्फ पुल ही नही बल्कि हजारों विकास के काम या तो रुक गए या फिर उनके निर्माण की गति धीमी पड़ गई यहां की सांसद स्वयं केंद्र में मंत्री है फिर भी रेलवे ने अपने हिस्से के निर्माण कार्य में घोर लापरवाही बरती। परिणाम स्वरुप आज भी सीपरी बाजार में बन रहे ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य अधूरा और अधर में लटका है। ओवर ब्रिज के निर्माण की कच्छप गति के चलते सीपरी बाजार के दुकानदारों का व्यापार पिछले चार वर्षों से पूरी तरह चैपट हो गया है दोनो ओर सर्विस रोड न बन पाने से राहगीरों को निकलने में भारी परेशानी होती है साथ ही सड़क पर घंटों जाम लगा रहता है और घर से निकलने वाला प्रत्येक व्यक्ति जैम के झाम में फंस जाता है।
उन्होंने कहा कि अन्तर्राज्यीय बस स्टैंड ट्रांसपोर्ट नगर के लिए जमीन चिन्हित न होने के कारण यह सब काम अधर मे लटके हुए है जिससे कानपुर रोड बस स्टैंड न्यू रोड शहर बड़ा बाजार मानिक चैक एवं सीपरी बाजार की अधिकांश सड़कों पर जाम लगा रहता है। उन्होंने कहा की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वे शीघ्र ही सीपरी ओवर ब्रिज का निर्माण कराएंगे अन्तर्राज्यीय बस स्टैंड एवं ट्रांसपोर्ट नगर के लिए जमीन चिन्हित कराकर नगर की यातायात की प्रमुख समस्या का समाधान कराएंगे।
श्याम सुन्दर ने रेलवे के पदाधिकारियों से भेंट कर टण्डन रोड से जनसंपर्क प्रारंभ कर सीपरी बाजार का भ्रमण करते हुए दुकानदारों से मिले तथा समर्थन मांगा किसान बाजार के सामने भाकपा कार्यालय तथा ऑल इंडिया एससी एसटी रेलवे एम्पलाइज यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर समर्थन की अपील की। करारी एवं हंसारी में डोर टू डोर जनसंपर्क कर विजय श्री का आशीर्वाद मांगा।
छत्रपाल सिंह यादव द्वारा तूफानी जनसम्पर्क
वहीं सपा के झाँसी जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव ने मंडावरा क्षेत्र के सीरोन,अतरी, लिधौरा, डौरी, ईसागढ़, सौरई बम्हौरी, पिपरट, में गठबंधन प्रत्याशी को विजई बनाने की अपील की उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष ललितपुर शिशुपाल सिंह यादव, शिवशंकर तिवारी, रोशनसिंह राजपूत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पीयूष श्रीवास्तव, चउदाशरण, पुरुषोत्तम नारायण रावत, सुधीर सोनी, अमर कपासिया, बाबू सिंह यादव, वीर सिंह पहाड़िया, हरनाम सिंह अहिरवार, खुशीराम कुशवाहा, राम स्वरूप रायकवार प्रधान धौरीसागर, राजकुमार यादव, सुखलाल अहिरवार, ग्यासी कुशवाहा, मंगल राजा बुंदेला आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY