देश में दुबारा बनने जा रही भाजपा सरकार: उमा भारती

0
105


प्रत्येक कार्यकर्ता के लिये हर समय रहूंगा उपलब्ध: अनुराग विश्वनाथ शर्मा
झांसी। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुश्री उमा भारती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला किसी भी दल से नही हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुबारा पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही हैं। लोगों को भाजपा से ही आस है। लोकसभा चुनाव में उन्होने सपा और बसपा के गठबंधन को ठगबंधन करार दिया। उन्होने कहा कि कांग्रेस इस मुकाबले में कहीं नहीं है। केन्द्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद सुश्री भारती यहां इलाहाबाद बैंक – स्टेशन रोड स्थित झांसी-ललितपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के चुनावी कार्यालय में आयोजित पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रही थी।
उन्होने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चुनाव में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुये प्रत्येक मतदाता को भाजपा की नीति और योजनाओं से अवगत करायें। केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार आमजनों के हित में बहुत अच्छा कार्य कर रही हैं। उन्होने प्रत्येक बूथ पर कडी मेहनत कर भाजपा की सरकार पुनः बनाने के लिये कार्यकर्ताओं से आव्हान किया।
भाजपा प्रत्याशी प. अनुराग विश्वनाथ शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये लोग भाजपा को ही वोट करेंगें। देश के लिये भारतीय जनता पार्टी की सरकार होना बहुत जरूरी हैं। देश को मजबूत बनाने के लिये एक बार और मोदी सरकार की आवश्यकता है। उन्होने कहा कि वे हमेशा पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिये हर समय उपलब्ध है और रहेंगे।
इस मौके पर महापौर रामतीर्थ सिंघल, सदर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा आदि ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा को भारी मतों से विजय बनाने का आव्हान किया।
इसके पूर्व भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा ने बरूआसागर और मऊरानीपुर क्षेत्र में जनसम्पर्क कर लोगों से दुबारा भाजपा सरकार बनाने के लिये वोट मांगें।

LEAVE A REPLY