टीम ए ने टीम डी को 4 विकेट से हराया

0
7


झांसी। उ.प्र. की अण्डर 19 टीम के गठन के लिए सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट खेल परिसर पर आयोजित स्व. श्रीनिवास सहगल अण्डर 19 ट्रायल्स मैच में आज टीम ए ने टीम डी को 4 विकेट से पराजित किया।
टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम डी ने 41वें ओवर में सभी विकेट खोकर 198 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें मो. अली ने सर्वाधिक 44 रन, हर्षदीप ने 40 रन, श्याम मोहन ने 20 रन, सचिन कुमार ने 19 और उमाशंकर ने 13 रनों की पारी खेली। टीम ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुमित यादव और सौरभ ठाकुर ने 3-3 विकेट, प्रियांशु सिंह ने 2 एवं भूपेन्द्र पाल और बृजेन्द्र सिंह ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।
जबाब में विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम ए ने 43वें ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। जिसमें मोहित वाल्मीकि ने 46, कुशाग्र आर्या ने 35, प्रभात टण्डन ने 34 और विनय झा ने 19 रनों का योगदान दिया। टीम डी की ओर से गेंदबाजी करते हुए श्रीकांत वर्मा और सत्येन्द्र परिहार ने 2-2 विकेट एवं अभिषेक गुर्जर और तुषार बक्शी ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ क्रिकेटर प्रताप यादव, निखिल मिश्रा, यादवेन्द्र सिंह, हरीश कुशवाहा, विजय दातार आदि उपस्थित रहे। आज के मैच के अम्पायर विपूल तेलंग और पीयूष नामदेव रहे एवं स्कोरर राघवेन्द्र सिंह रहे।

LEAVE A REPLY